आज 2 अप्रैल 2024, मंगलवार का दिन को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए  क्या संयोग पैदा कर रही है।

Read Time:5 Minute, 12 Second

वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं.

आज 2 अप्रैल 2024, मंगलवार का दिन (2 April 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है।

-मेष राशि-उपाय-“ॐ चं चन्द्रमसे नमः”
आज के दिन पिकनिक का आनंद मिलेगा. प्रेम मे सफलता मिलेगी.आर्थिक दृष्टि से उत्तम होगा. धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक मामलों में वृद्धि होगी.

-वृष राशि -उपाय-“ॐ नमो नारायणाय नमः”
आज पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. जीवनसाथी का सहयोग एवं सान्निध्य मिलेगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी.

-मिथुन राशि -उपाय-“ॐ कलीं रामाय नमः”
आज ससुराल पक्ष का सहयोग रहेगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी रखें. उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा. संबंध प्रगाढ़ होंगे.

-कर्क राशि -उपाय-“ॐ सों सोमाय नमः”
आज किसी रिश्तेदार के कारण तनाव मिलेगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी. संबंधों में निकटता आएगी, लेकिन मधुमेह के रोगी स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

-सिंह राशि -उपाय-“ॐ कें केतवे नमः”
आज ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा. रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

-कन्या राशि -उपाय-“ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः”
आज गृह कार्य में व्यस्त हो सकते हैं. चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी. पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. संबंध प्रगाढ़ होंगे.

-तुला राशि -उपाय-“ॐ कलीं गोविंदाय नमः”
आज धन का संग्रह होगा. व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी.

-वृश्चिक राशि -उपाय-“ॐ कलीं मधुसूदनाय नमः”
आज किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी, लेकिन क्रोध और भावुकता में नियंत्रण रखें. अधुरे काम समय से पूरे होने के योग है.पारिवारिक समस्या आ सकती है.

-धनु राशि -उपाय-“ॐ सों सोमाय नमः”
आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा. उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा.विवाद व जल्दबाजी से बचे. यात्रा पर जाने की संभावना है.

-मकर राशि -उपाय-“ॐ नमो नारायणाय नमः”
आज गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी.भूमि-भवन की योजना बनेगी.

-कुंभ राशि -उपाय-“ॐ नमो नारायणाय नमः”
आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. किसी पर अत्याधिक भरोसा न करें. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा.

-मीन राशि -उपाय-“ॐ कलीं केशवाय नमः”
आज रिश्तों में मधुरता आएगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे.प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी .लेन-देन में सावधानी रखें. व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 287 ग्राम हैरोइन/चिट्टा बरामद
Next post अपने वोट से भाजपा को कोमा में पहुंचाएगी जनता : कांग्रेस 
error: Content is protected !!