पीएम मोदी बोले- 4 से 5 सालों में करोड़ों नए यात्री करेंगे हवाई जहाज से सफर, पुराने बयान का जिक्र कर लोगों ने कसे तंज

Read Time:3 Minute, 33 Second

पीएम मोदी बोले- 4 से 5 सालों में करोड़ों नए यात्री करेंगे हवाई जहाज से सफर, पुराने बयान का जिक्र कर लोगों ने कसे तंज।इस दौरान पीएम ने गुजरात में देश के पहले ट्रांसपोर्ट एयरक्राफ्ट प्लांट की आधारशिला रखी। इसके साथ उन्होंने दावा किया कि अगले 4 से 5 सालों में करोड़ों नए यात्री हवाई सफर करेंगे। पीएम मोदी के इस दावे पर सोशल मीडिया यूजर्स चुटकी लेते नजर आ रहे हैं।

पीएम मोदी का बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत को दुनिया का बड़ा मैन्युफैक्चरिंग हब बनाने के लिए हम लोग नया कदम उठा रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि एयरक्राफ्ट मैन्युफैक्चरिंग के लिए एक नई को सिस्टम भी विकसित किए जाएंगे। पीएम मोदी ने कहा, ‘अनुमान है कि आने वाले 10 से 15 वर्षों में भारत को दो हजार से ज्यादा पैसेंजर और कार्गो एयरक्राफ्ट की जरूरत होगी। जिसके लिए पूरी तैयारी की जा रही है।’

लोगों के रिएक्शन

राजेश नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया, ‘ प्रधानमंत्री जी ने इसके लिए एयर इंडिया बेच दिया, यात्री बढ़ ना जाए। कौन इतना झंझट लेगा?’ प्रवीण कुमार नाम के एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया कि पिछले 8 सालों कुछ लोग हवाई चप्पल पहन कर बैठे हैं, कब साहब हवाई जहाज लाएंगे और उन्हें बैठाकर घुमाएंगे। संदीप नाम के एक यूजर ने लिखा कि हवाई चप्पल पहनने वाले तो सफर करना शुरू कर चुके हैं और अब 5 साल का इंतजार करना बाकी है?

महक नाम की एक यूजर ने लिखा कि हां, रेल का किराया बढ़ा कर भेज देना तो लोग हवाई जहाज से यात्रा करेंगे। अनिल नाम की एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, ‘ पेट्रोल और डीजल इतना महंगा कर दोगे तो सब हवाई जहाज से यात्रा करेंगे।’ सर्वेश वर्मा नाम की एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसा आपने पिछले साल 8 साल बोलकर सत्ता पा ली थी लेकिन जनता अब आप पर भरोसा करने वाली नहीं है।


पीएम मोदी ने गुजरात में रखी विमान परियोजना की आधारशिला

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार गुजरात दौरे पर पहुंच रहे हैं। रविवार को उन्होंने गुजरात के वडोदरा में भारतीय वायुसेना के लिए C – 295 परिवहन विमान बनाने वाले संयंत्र की आधारशिला रखी। जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह विमानन क्षेत्र को आत्मनिर्भर बनाने की महत्वपूर्ण कड़ी है।

http://dhunt.in/ErRNK?s=a&uu=0x5f088b84e733753e&ss=pd Source : “जनसत्ता ”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 11 साल बाद पराग अग्रवाल की ट्विटर से रुखसती, अब किस नए सफर पर आएंगे नजर
Next post बढ़ी BJP की मुसीबत! CM जयराम के गढ़ मंडी में भी बागियों की चुनौती, देखें पूरी लिस्ट
error: Content is protected !!