01 December 2022 राशिफल: आज कौन सी राशि वालों को मिलेगा सम्मान, जानें गुरुवार का राशिफल ।

Read Time:4 Minute, 39 Second

01 December 2022 राशिफल: आज कौन सी राशि वालों को मिलेगा सम्मान, जानें गुरुवार का राशिफल ।आज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है और दिन गुरुवार है। आज के दिन दुर्गा अष्टमी का व्रत रखा जाएगा। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन तो आइए जानते हैं आज का राशिफल…

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है।

आज का पंचांग (Aaj ka Panchang)

तिथि

अष्टमी

नक्षत्र

पूर्वभाद्रपदा

करण

बव, बालव, कौलव

योग

वज्र

सूर्योदय

06:55 AM

सूर्यास्त

05:36 PM


मेष

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। करियर में तरक्की के नए नए अवसर प्राप्त होंगे। साथ ही लोगो के बीच प्रशंसा भी होगी। अगर आप कोई नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो घरवालों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा।


वृषभ

आज किस्मत मेहरबान रहने वाली है। अचानक कुछ ऐसा हासिल होगा जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी। किसी बड़ी कंपनी से पार्टनरशिप का मौका मिल सकता है। जीवन साथी प्रसन्न रहेंगी। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा।


मिथुन

आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। बच्चे पढ़ाई लिखाई में डटकर लगेंगे, जिससे आपका भी मन संतुष्ट रहेगा। नौकरी कर रहे लोगों के लिए प्रमोशन के अच्छे योग बन रहे हैं। महिलाओं को आफिस में वर्कलोड थोड़ा बढ़ सकता है।


कर्क

आज आपका दिन मिला जुला रहने वाला है। किसी अनजान पर ज्यादा भरोसा ना करें। छात्रों को पढ़ाई में ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। जो लोग कपड़े के व्यापार से जुड़े हैं, उनके काम की गति बढ़ेगी।


सिंह

आज का दिन खास रहने वाला है। आर्थिक लाभ होगा। वकीलों को किसी पुराने और बड़े केस में सफलता मिल सकती है। घुटनों से संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। रिश्तों में मजबूती आएगी।


कन्या

समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। ऑफिस कार्य से लोग प्रभावित रहेंगे। रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। घर में भी माहौल सकारात्मक रहेगा।


तुला

आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए खास है। पैसा निवेश करने के लिए अच्छा समय है। घरवालों के साथ किसी बात को लेकर के बातचीत कर सकते हैं।


वृश्चिक

आज का दिन अच्छा रहने वाला है। छोटी मोटी बातों में खुशी तलाशने का प्रयास करेंगे। विरोधी सामने से दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगे। बच्चे के स्कूल का होमवर्क वगैरा समय पर पूरा करेंगे।


धनु

आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। उम्मीद से ज्यादा धन लाभ होगा। छात्रों को कुछ नया सीखने का अवसर प्राप्त होगा। बड़े भाई का सहयोग मिलेगा। कोर्ट संबंधी समस्याओं का समाधान होगा।


मकर

आज आपको सफलता मिलेगी। कठिन परिस्थितियों में भी सटीक फैसले लेंगे। जो लोग सोने चांदी के व्यापार से जुड़े हैं, उनके काम की गति बढ़ेगी।


कुंभ

आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। जरूरतमंद व्यक्ति को यदि आप वस्त्र भेंट करते हैं तो जीवन में खुशहाली आएगी।


मीन

आर्थिक परेशानियों का हल निकलेगा। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई शुभ समाचार मिलेगा। शाम को घरवालों के साथ मिलकर अच्छा समय बिताएंगे।



(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य पर आधारित हैं। चैनल इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।)

Source : “हरिभूमि”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मोबाइल फोन लाने की आशंका में चेक हुए छात्र-छात्राओं के बैग, निकले कॉन्डम, सिगरेट, शराब
Next post FIFA 2022 : अर्जेंटीना ने नॉकआउट स्टेज में बनाई जगह, हार के बावजूद पोलैंड भी पहुंचा फाइनल-16 में
error: Content is protected !!